आया मौसम प्यार करने का ....

Manish Kumar
0
आया मौसम प्यार करने का जी हा दोस्तों वैलेंटाइन बाबा आ चुके है प्‍यार मौसम  शुरू हो चूका है मौका भी है दस्तूर भी है पूरे हफ्ता भी है तो आइये सभी लर्वस हम लोग भी अपनी प्यार की गाड़ी को हौले हौले चलाना शुरु करते है

Source:http://www.happyvalentinesdaygreetingsfor.com
आज रोज-डे है यानि फूलों के जरिए अपने दिल की बात अपने करीबियों से कहने, समझाने और जो रूठे हैं उन्‍हें मनाने का दिन. अगर आप भी अपने किसी करीबी से दिल की बात कहना चाह रहे हैं, तो रोज-डे इसके लिए सबसे परफेक्‍ट दिन है. खिला हुआ गुलाब का फूल जब कोई देखता है, तो उसके चेहरे पर एक भीनी-सी मुस्‍कान आ जाती है और सारा गुस्‍सा छू-मंतर हो जाता है.


जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम, मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम, लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन मेरी जिंदगी का एक सुंदर सा गुलाब हो तुम।
हैप्पी रोज डे।

रोज-डे को आमतौर पर गर्लफ्रेंड और ब्‍वॉयफ्रेंड से जोड़कर ही देखा जाता है. लेकिन असल में ये प्‍यार का इजहार करने का दिन है. इस दिन आप अपनी मां को गुलाब देकर बता सकते हैं कि वह उनकी जिंदगी में क्‍या मायने रखती हैं. बहन को गुलाब देकर ये बता सकते हैं कि आप उससे कितना प्‍यार करते हैं. भाई को गुलाब देकर यह जता सकते हैं कि वह उनके सिर्फ भाई ही नहीं अच्‍छे दोस्‍त भी हैं. फिर फूल तो होते ही खुशियां बिखेरने के लिए हैं. इसलिए हर शुभ कार्य में फूलों का इस्‍तेमाल किया जाता है. तो आप भी इस रोड-डे पर अपने करीबियों को फूल देकर कीजिए अपने प्‍यार का इजहार.


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !