Happy Purpose day!!!!!

Manish Kumar
0
अगर आप किसी के प्यार में खो चुके है काफी लंबे समय से हां ना में है तो आज आप अपने दिल के अरमानो को बया करने का समय आ गया है तो आइये आज के दिन को  खास बनाते है  आप इस किसी को अपने दिल की दास्तान बताते है तो ये दिन आपके लिए lucky day हो सकता है अगर इसे अच्छे से किया जाए तो सोने पे सुहागा.हो  जायेगा आप वैलेंटाइन वीक, प्रपोज डे या जो स्पेशल तारीख आप दोनों की जिंदगी से जुड़ जाएगी आज आप उसे  आप अपने  दिल की बात आज कहेंगे तो जाहिर तौर पर ये सबको याद रहेगा.
दीवाना हु मैं तेरा मुझे इंकार नहीं 
कैसे कह दू की मुझे तुमसे प्यार नहीं 
कुछ शरारत तो तेरे नजरो में थी 
मैं अकेला ही तो इसका गुनहगार नहीं !!!!!
source:indianfunnypicture.com

. इसके लिए आप प्यारे से मैसेज का सहारा ले सकते है कार्ड या फूलों का गिफ्ट दे कर भी कर सकते  है 
आज के दिन ऐसा करने का तो दस्तूर भी है  आप अपने  घुटने पर बैठकर अपने दिल की बात बयां कर सकते  हैं 
बनकर मैं तेरा साया तेरा साथ निभाउंगा,तो जहा जहा जाएगी मई वहाँ वहाँ जाऊंगा 
साया तो छोड़ जाता है साथ अँधेरे में ,लेकिन मैं अँधेरे में भी उजाला बनके साथ निभाउंगा

I am opening an Emotional Bank Account
For U Sweetheart
So Deposit Your Love in it
And you will get the interest
Be My Valentine!!!

क्या पता उसकी जुबान से भी इजहार निकले 
क्या पता उनके दिल में भी प्यार निकले 
सच है उनके बिना जी नहीं सकते हम 
क्या पता उनके दिल से भी यही बात निकले 
Friends Best of Luck !!!!!!!
नहीं तो.
 दिल दे दो किसी एक को वो भी किसी नेक को 
ये कोई मंदिर का प्रसाद नहीं 
जो बाट दे हर किसी एक को 
दिल दे दो किसी एक को वो भी किसी नेक को 
जब तक गर्लफ्रेंड नहीं पट जाती,purpose करेंगे हर किसी एक को  

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !