कौन कहता है लड़कियों पे पास दिमाग नही होता.?...

Manish Kumar
0
Funny Girls Jocks

*1*एक लड़की स्कूटी लेके सब्जीमंडी गयी***
लड़की – मुझे सारे सड़े सड़े अमरुद दे दो
ठेलेवाला – सारे सड़े हुए ?
लड़की – हां सारे खराब अमरुद दे दो
ठेलेवाले ने सारे सड़े अमरूद
एक पॉलीथिन में भर दिये
लड़की – अब इस पॉलिथीन को साइड में रखो
और साफ़ अमरुद में से 1 किलो दे दो

*2*कौन कहता है लड़कियों में दिमाग नहीं होता ***
लड़की – मेरे होंठ कितने खराब हैं
डॉक्टर – प्लास्टिक सर्जरी करा लो
लड़की – कितने पैसे लगेंगे
डॉक्टर – छह लाख रुपये
लड़की – अगर प्लास्टिक मैं खुद ला दूँ तो
डॉक्टर – फेवीकॉल भी लेती आना
फ्री में चिपका दूँगा

*3*एक लड़की बड़े स्टाइलिश कपडे***
पहन के सब्जी खरीदने आयी
सब्जीवाला – क्या लोगी मैडम ?
लड़की – मुझे देखने तो दो
आपके पास कौन कौन सी सब्जी है
सब्जीवाला – देख लो मैडम सबकुछ है
लड़की – ये धनिया कैसे दिया है
सब्जीवाला – उसे नीचे रख दो मैडम
वो धनिया नहीं पुदीना है

*4*लड़की स्कूटी में पेट्रोल भरवाने गयी***
लड़की – भैया एक लीटर डाल दो
पेट्रोल वाला – ठीक है
लड़की – भैया कितने रूपये लीटर है
पेट्रोल वाला – 66.45 rs है मैडम
लड़की – भैया सही सही लगा लो
वो बगल वाले तो 55 का दे रहे हैं
बेचारा पेट्रोल वाला बेहोश..

*5*लड़की – बैंगन कैसे दिए***
सब्जीवाला – पच्चीस रुपये किलो
लड़की – बहुत महंगे हैं हमें नहीं लेने
सब्जीवाला – अरे मैडम ले लो सस्ते लगा दूंगा
लड़की –
.
.चलो ठीक है
वैसे ये पच्चीस होते कितने हैं ?
सब्जीवाला बेहोश

*6*लड़की एक बाबा के पास गयी***
लड़की – बाबा क्या आप मुझे भी भविष्य देखना
सीखा दोगे ?
बाबा – हाँ हाँ क्यों नहीं
लड़की – तो बाबा जल्दी से सिखाओ ना
बाबा – अच्छा अपना गाल आगे लाओ
लड़की – क्यों आप मुझे किस करोगे क्या ?
बाबा – देखा दिखने लगा ना भविष्य

*7*लड़की सेल्फी ले रही थी***
लड़की – साफ़ नहीं आ रह,
दुप्पट्टे से कैमरा साफ़ करने लगी
लड़की – यार ये फोटो साफ़ क्यों नहीं आ रही मेरी
लड़का –
.एक बार शक्ल भी दुपट्टे से पौंछ के देख ले  

*8*सुंदर सी लड़की फल वाले के पास गई***
लड़की – भैया सेब कैसे दिए ?
फल वाला – 100 के 10 सेब
लड़की – बहुत महँगे हैं भैया
कुछ तो कम करो
फल वाला – ठीक है. 80 के 8 ले लो
लड़की –
.
थैंक यू सो मच भैया दे दो

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !