दिल के जज़्बात..(Part-3)

Manish Kumar
0
वही पुरानी ख्वाहिश
वही पुरानी जिद...
चाहिए एक छोटा सा पल और साथ तुम सिर्फ तुम..
**************************************************************
बड़ी ही खूबसूरत शाम थी, वो तेरे साथ की …..
अब तक “खुशबू” नही गई, मेरी कलाई से …. तेरे हाथ की..
***********************************************************************
उसके चेहरे की चमक के सामने सब सादा लगा
आसमान पे चाँद पूरा था मगर आधा लगा
************************************************
खूबसूरती न सूरत में है,ना लिबास में
निगाहें जिसे चाहे उसे खूबसूरत कर दे.
***********************************************
💔 *आँखों के पास नहीं तो न सही…*
*कसम से दिल के बहुत पास हो तुम…!!!* 😞💔
********************************************
जी करता हे के तेरी तारीफ में दो लफ्ज़ लिख दो 
पर डर लगता हे कही पढ़ने वाला भी तेरा आशिक़ न बन जाये...
***************************************************************************
ना चाहिये 3G और ना चाहिये 4G...!!
मुझे सिर्फ वो चाहिये जो बोले सुनो G ..😋.
***********************************************
#Style मारने वाली लड़की 👩 कुछ वक़्त के लिए लड़के 👦 को #Attract 😍 कर सकती है...
लेकिन उस लड़के को #सच्चे प्यार ❤ में सिर्फ एक  #Simple लड़की 👧 ही ला सकती है 😘
*************************
कोई #झूठा ही आई #लव यू😘 बोल दो 😍,,,,
#कसम से 😌उसे पढ़ के #डिलीट☠ कर देंगें 😋
******************************************************
अगर मै हद से गुज़र जाऊ तो मुझे माफ़ करना,
तेरे दिल में उत्तर जाऊ तो मुझे माफ़ करना,
**************************************************
जरा सी बात पर तकरार करने हो
लगता है तुम मुझसे बेइंतहा प्यार करने  लगे हो
*******************************************************
तुम्हारी याद तो तुम्हारी याद है ..
ये कोई दिया नहीं जो बुझा दिया ..
*************************
अब #याद न आया करो
आ ही जाया करो.....
*************************
दो चम्मच हँसी और चुटकी भर तेरे नखरे
बस यही है मेरी खुशी का खुराक
***************************************
तेरे  मुस्कुराने का असर सेहत पे होता है
लोग पूछते हैं दवा का नाम क्या है
*****************************************
कैसे छोड दूं आखिर
तुझसे #मोहब्बत 😍 करना…
तू मेरी #किस्मत 🙁 में ना सही..
#दिल ️💟 में तो है..!!! ♡ ♡
************************
फुरसत में ही याद कर लिया करो
दो पल ही तो माँगते है
पूरी जिंदगी तो नहीं...
                                                                  ***********************
तुझे बचपन मेँ ही मांग लेते..
हर चीज मिल जाती थी…दो आँसू बहाने से..!!!
*******************************************************
#छोटी_उम्र है 😉 पर, #नादान  मत ❌ समझना..!!
वर्ना ऐसी #नादानियां 👊 करूँगा कि 
#समझना 😇 #मुश्किल 😰 हो जायेगा..!!
************************************************
#तुझसे 👉 जो #Chatting 📱 की #आदत 😍 है ना, #वो भी #बडी_बुरी 😏 है...
अगर 👰 #तुमसे 👉 #बात_नही ❌ होती 
#तो कई #Apps होने के 😌 #बाद भी ये #Mobile📱#ड़िब्बा 📦 #लगता है..
*****************************************************************************************
गर सच्ची हो मोहब्बत
तो खत्म होना मुश्किल है
नशा कितना भी करलो
भूलना नामुकिन है
*************************
लिखना है मुझे कुछ गहरा सा
जिसे कोई भी पढ़ें,समझ बस तुम सको
***********************************************
कमाल का ताना दिया मन्दिर में आज भगवान ने
माँगने ही आते हो कभी मिलने भी आया करो
**************************************************
ताउम्र बस एक ही बात याद रखिये
इश्क़ और इबादत में नियत साफ रखिये
************************************************
इश्क़ वो नही जो तुझे मेरा कर दे इश्क़ वो है
जो तुझे किसी और का ना होने दे
*************************
लफ्ज़ो की कमी है आजकल
दिल की मरम्मत चल रही है
*************************
जिंदगी में एक ऐसे इंसान का होना बहुत जरूरी हैं
जिसको दिल का हॉल बताने के लिये
लफ्ज़ो की जरूरत ना पड़े
*************************
कितना अजीब है सफर जिंदगी का
दूरियाँ सिखाती है, की नजदीकियां क्या होती हैं
*********************************************************
मेरे शब्दों को इतना गौर से ना पढ़ा कीजिये जनाब
थोड़ा कुछ भी याद रह गया तो भूल नही पाओगे
*********************************************************
तूने तो कह दिया अब तेरा मेरा कोई वास्ता नहीं हैं 
फिर भी अगर तू आना चाहे तो रास्ता वही हैं ।।
********************************************************
 मैं फिर से, ठीक तेरे जैसे की तलाश में हूँ
गलती कर रहा हू लेकिन होशोहवास में हूँ ।।
******************************************************
👲 यूं तो मेरी हर👄 #बात समझ जाते हो तुम,
फिर भी क्यूँ मुझे इतना😖 #सताते हो तुम,
🙇 तुम #बिन कोई और नहीं है मेरा,
क्या इसी बात का #फायदा उठाते हो तुम😔
**************************************************

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !