Happy Valentines day.....

Manish Kumar
0
वैलेंटाइन वीक में Rose दे के , Propose कर के ,Chocolate खिला के ,Teddy bear दिखा के ,Promise निभा के Kiss day मना के अब हम finally last day तक पहुच आये है अब आज का दिन तय करता है की आपको Last valentine week(Slap Day,Kick Day,Perfume Day,Flirting Day,Confession Day,Missing Day,Break Up) क्या करना है ??????

तेरी याद से शुरू होती है मेरी हर सुबह,
फिर ये कैसे कह दूँ.. कि मेरा दिन खराब है..!!
क्यूँ हम किसी के ख़यालो मे खो जाते है एक पल की दूरी मे रो जाते है.. कोई हमे इतना बता दो की हम ही ऐसे है या प्यार करने के बाद सब ऐसे हो जाते है.

हमे जरूरत नहीं किसी अलफ़ाज़ की
प्यार तो चीज़ है बस एहसास की
पास होते आप तो मंज़र कुछ और ही होता
लेकिन दूर से खबर है हमे आपकी हर धड़कन एहसास की।

नाराज ना होना कभी बस यही एक गुजारिश है 
महकी हुयी इन सांसो की सांसो से सिफारिश है 
मुझे मेरी माँ ने एक ही बात सिखाई है,
बेटा कोई हाथ से छीन के लेकर जा सकता है..पर नसीब से नही

लोग कहते फिरते है जिसे प्यार करते है 
वो एक चाँद का टुकड़ा है 
पर उन्हे क्या पता जिसे मै प्यार करता हु
चाँद उसका एक टुकड़ा है 
I Love You And Happy Valentines
 उम्र गुज़र गई .....पर ...कोई तुम सा नही मिला,
लोग यूँ ही कहते हैं ...कि खोजने से खुदा भी मिलता है.. 

तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी,
हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी,
लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है,
हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी..!!

source:pinterest
तुम्हारे प्यार का रोग नहीं जाता कसम ले लो 
गले में डाल कर मैंने सैकड़ो ताबीज़ें देखे है 

जब खामोश आँखों से बात होती है 
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है  
तुम्हारे ही ख्यालो में में खोये रहते है 
पता नहीं कब दिन कब रात होती है 

तेरे नाम को होठो पे सजाया है मैंने 
 तेरे रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने 
दुनिया तुम्हे ढूंढती ढूंढती हो जाएंगी पागल 
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने .

 बाबा जी का ज्ञान 
जिन्दगी  गुजारने के लिए सिर्फ प्यार ही काफी नहीं iPhone‬, Pizza, Coke, Chocolate, ice_cream,और ....... भी चाइये होती है |

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !